Jio Sim में Internet की स्पीड कैसे बढ़ाये

Jio Sim में Internet की स्पीड कैसे लाये ।

आज कल Jio Sim में Internet को लेकर काफी सारी दिक्कत चल रही है। और जब evening होती है उसके बाद से तो नेट बहोत ही बिगड़ जाता है । और रात को 11 ओर 12 बजे तक internet बहोत ही खराब हो जाता है । whatsapp में अगर 1 स्टेटस भी नही देख पाते । दोस्तो इसका सॉल्यूशन तो जिओ कंपनी ही करेगी लेकिन अगर आपको emergency है और कुछ ऐसी चीज़ डाउनलोड करनी है तो में आपको 1 ऐसी ट्रिक बात रहा हु जिससे आप बहोत ही जल्द ही वो फ़ाइल या वीडियो या म्यूजिक जो भी हो बहोत जल्द कर पाओगे . 

आप जब भी किसी चीज़ को बहोत जल्द डाउनलोड करना चाहते हो तो आप 198 पे कॉल कर के बाहर निकल जाए और फिर आप देखे कमाल आपकी speed दुगना हो जाएगी और आपकी फ़ाइल भी डाउनलोड हो जाएगी, लेकिन जैसे ही आपका 198 वाला कॉल disconnect होगा तो वापस से आपकी स्पीड स्लो हो जाएगी और फिर आपको दुबारा से डाउनलोड वाले पेज से अपने मोबाइल के होम बटन को दबाकर बाहर आजाये और दुबारा 198 पे कॉल करे , मानता हूं इसमे काफी परेशानी है लेकिन आपका emergency काम निकल जायेगा ।

ये ट्रिक बड़ी कमाल की है इसे 1 बार जरूर आजमाए । 

ऐसी और भी जानकारी पाने के लिए मुजे सब्सक्राइब करे ।

आपको किसीभी तरह की समस्या हो अपने मोबाइल में या कोसी चीज़ में तो यहां नीचे कमेंट में जरूर लिखे । में जरूर से आपका हल निकालूंगा ,