डाउनलोड Image Toolbox क्या है इसके features ?

 में किसीभी फाइल को पासवर्ड से एन्क्रिप्ट कर सकता हु और किसी को भी सेंड कर सकता हु, जिससे कोई भी इस फाइल को ओपन नहीं कर सकता, किसी भी फाइल का मेटा डाटा एडिट और डिलीट कर सकता हु जिससे किसीभी इन्सान को मेरे फाइल की इनफार्मेशन नहीं मिलेगी, फोटो को जैसे चाहे एडिट कर सकते हो, उसका बैकग्राउंड रिमूव कर सकते है,, साथ ही फाइल का साइज़ और फॉर्मेट भी बदल सकते है, और तो और किसी भी इमेज से कलर को पिक्क करके उसका कलर कोड भी आप जान सकते है, और ये सब चीज़े करने के लिए आपको इन्टरनेट की भी जरुरत नहीं है, क्यूंकि ये ऑफलाइन भी काम करता है. यह एप All in one app है, इस एप से आप अपने फाइल में पासवर्ड रख सकते हो, PDF को एडिट और कन्वर्ट कर सकते हो, किसी भी टेक्स्ट इमेज से टेक्स्ट को एक्सट्रेक्ट कर सकते हो.
 
mage toolbox GitHub Image resizer by T8RIN Image Toolbox apk Image-resizer github

Image Toolbox एक पावरफुल picture editor है, Image manipulation and enhancement जैसे विभिन्न प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है।.  यहां  Image Toolbox app: की कुछ प्रमुख विशेषताएं दी गई हैं:

  1. Crop and Resize: आप इमेज को Easily crop कर सकते है अपने इच्छा के अनुसार जितना आपको विस्तार चाहिए उतना और अपने हिसाब से असप resize कर सकते है जितना आपको जरुरत है.

  2. Filters: अपनी फोटो को एक बेहतर लुक देने के लिए आप विभिन्न various filters को अप्लाई कर सकते है. ऐप में फिल्टर की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जैसे डिथरिंग, मीडियन ब्लर, टिल्ट शिफ्ट, ग्लिच इफेक्ट्स और बहुत कुछ1.

  3. Drawing and Erasing: आप अपने इमेजस में  Drawings को ऐड कर सकते है और साथ ही बहुत सटीकता से और कट तो कट अपने बैकग्राउंडस को रिमूव कर सकते है.

  4. EXIF Editing: आप अपनी इमेजस का EXIF metadata Edit or modify कर सकते है.

  5. PDF Creation: आप अपने इमेजस को सेलेक्ट करके PDF files Create कर सकते है.

  6. Batch Processing: एक साथ काफी सारे इमेजस ( multiple images) में एडिटिंग का काम कर सकते है.

  7. Compression:  फ़ाइल साइज़ निर्दिष्ट करने के विकल्पों के साथ फ़ोटो को व्यक्तिगत रूप से या बैचों में Compress कर सकते है 2.

चाहे आप सामान्य(casual) फोटो प्रेमी हों या पेशेवर(professional), Image Toolbox आपकी image editing आवश्यकताओं के लिए का एक बहुमुखी सेट प्रदान करता है।. आप ऐप को GitHub और F-Droid जैसे प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं।  इसके अतिरिक्त, एक एंड्रॉइड एपीके डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जिससे आप अपने मोबाइल डिवाइस पर इसकी सुविधाओं का पता लगा सकते हैं।.